India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi CM Residence: दिल्ली CM आवास से बाहर निकलीं स्वाति मालीवाल, पुलिस ने री-क्रिएट किया क्राइम सीन

11:38 PM May 17, 2024 IST
Advertisement

Delhi CM Residence: AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट केस में दिल्ली पुलिस ने CM आवास में सीन रीक्रिएट किया है। पुलिस स्वाति को लेकर शुक्रवार यानी 17 मई शाम को सीएम आवास पहुंची थी। ताकि 13 मई के घटना का जायजा लिया गया। इस दौरान पुलिस ने सीएम आवास के स्टाफ से पूछताछ की।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/visual-forensic-2.mp4

सीन रिक्रिएशन के 40 मिनट में क्या-क्या हुआ
दिल्ली पुलिस ने यह देखा कि कहां पर सोफा था। जिस पर स्वाति मालीवाल बैठी थीं। वहां से कितनी दूरी पर टेबल था। आरोपी बिभव कहां से आए थे। किस जगह पर मारपीट हुई। कैसे मारा और कैसे धक्का दिया गया।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/after-recreation.mp4

मौके की फोटो और वीडियोग्राफी भी कराई गई। इसके साथ ही स्वाति मालीवाल ने जिन जगहों के बारे में बताया वहां से फॉरेंसिक टीम ने सैंपल भी लिए।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/05/video-graphy-of-cm-residence.mp4

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कल यानी 16 मई को स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज करते हुए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था। केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार पर मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है।

आपको बता दें कि ये एफआईआर बिभव कुमार पर सिविल लाइंस पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 354 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल), धारा 506 (आपराधिक धमकी), धारा 509 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से कोई शब्द बोलना या कोई इशारा करना) और धारा 323 (हमला करना) के तहत दर्ज किया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का कथित सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मालीवाल 52 सेकंड के वीडियो में मुख्यमंत्री के आवास में सुरक्षाकर्मियों से बहस करती नजर आ रही हैं। इस कथित वीडियो में मालीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया है। वह पुलिस कर्मियों के आने तक इंतजार करेंगी। वह वीडियो में कह रही हैं कि आज मैं इन लोगों को सबको बताऊंगी। मुझे डीसीपी (पुलिस उपायुक्त) से बात करने दो। वह सुरक्षाकर्मी को चेतावनी देती सुनाई दे रही हैं कि यदि वह उन्हें छूता है तो वह उसे भी नौकरी से निकलवा देंगी।

Advertisement
Next Article