India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्वाति मालीवाल का बयान आया सामने, केजरीवाल लगाया ये आरोप

04:22 PM May 23, 2024 IST
Advertisement

Swati Maliwal: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहां, कि किसी को क्लीनचिट नहीं दे रहे...केजरीवाल घर पर थे। 13 मई की अपनी आपबीती याद करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी बिभव कुमार ने उन पर हमला किया था।

Highlights

स्वाति मालीवाल ने बताई आपबीती

आप के राज्यसभा सांसद ने 13 मई को अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई पूरी घटना के बारे में बताया। "13 मई को सुबह करीब 9 बजे, मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गया। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने के लिए कहा और बताया कि अरविंद केजरीवाल जी घर पर हैं और वह यहां आ रहे हैं।" इसके बाद मुझसे मिलने के लिए अरविंद केजरीवाल जी के पीए बिभव कुमार आक्रामक स्थिति में आए और मैंने पूछा 'क्या हुआ केजरीवाल जी आ रहे हैं?' मैंने इतना कहा, जिसके बाद उसने (विभव कुमार) मुझे 7 से 8 बार थप्पड़ मारा, जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की, तो उसने मेरे पैर पकड़ लिए और मुझे घसीट दिया मैं फर्श पर गिर गई और उसने (विभव) मुझे अपने पैरों से पीटना शुरू कर दिया, मैं चिल्ला रही थी और मदद की गुहार लगा रही थी, लेकिन कोई वहां नहीं आया,'' मालीवाल ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्हें किसी के कहने पर या खुद ने या अपनी मर्जी से पीटा है और यह सब जांच का विषय है।

"सबकुछ जांच का विषय है। मैं दिल्ली पुलिस के साथ बहुत सहयोगात्मक हूं। मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रहा हूं। क्योंकि सच्चाई यह है कि मैं ड्राइंग रूम में था और अरविंद केजरीवाल घर पर थे और मुझे बहुत बुरी तरह पीटा गया था।" मैं सचमुच बहुत बुरी तरह चिल्ला रही थी लेकिन कोई भी मदद के लिए नहीं आया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे मेरे साथ क्या करेंगे? मैंने बस यही सोचा कि 'जो चीज मैंने सारी महिलाओं को बोला है कि हमेशा सच।' के साथ खड़े रहो, आप सच्ची सच्ची शिकायत करो और जो भी आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो उसके लिए जरूर लाडो, तो आज मैं कैसे नहीं लड़ सकती,' उसने आंखों में आंसू भरते हुए कहा।

अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी पर भी आरोप

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी पर लगाए गए मारपीट के आरोपों के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा कि इस मामले पर आप प्रमुख की चुप्पी महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर उनके रुख को दर्शाती है।

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव विभव कुमार पर मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

बिभव कुमार ने शुक्रवार को पुलिस में एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें मालीवाल पर सीएम के सिविल लाइंस आवास में 'अनधिकृत प्रवेश' करने और उन्हें 'मौखिक रूप से दुर्व्यवहार' करने का आरोप लगाया गया है।

मालीवाल की शिकायत के आधार पर विभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। विभव को दिल्ली पुलिस ने रविवार, 19 मई को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article