India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ITC मौर्या पहुंचे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी, टीम इंडिया के साथ मनाएंगे जश्न

10:14 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी गुरुवार को दिल्ली के ITC मौर्य होटल पहुंचे, जहां वे ICC टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाने वाली टीम इंडिया में शामिल होंगे। ICC टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम गुरुवार को बारबाडोस से दिल्ली पहुंची, जहां प्रशंसकों ने अपने नायकों और रजत पदक के इंतजार में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

Highlights

BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी आए दिल्ली

T20 विश्व चैंपियन के ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया दिल्ली पहुंच गई है। उनके स्वागत के लिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खेल प्रेमियों की भारी भीड़ जुट गई। होटल से टीम इंडिया होटल पहुंची, जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले ठहरेंगे। विराट, रोहित, हार्दिक और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को होटल में देखा गया। टीम के सदस्य, सहयोगी स्टाफ, उनके परिवार और मीडिया बारबाडोस में फंस गए थे, जो उस समय तूफान बेरिल की चपेट में था, जो कि श्रेणी चार का तूफान था और ब्रिजटाउन में ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा तीन दिनों के लिए बंद था।

सुबह करीब 6:00 बजे दिल्ली पहुंची टीम



उड़ान का प्रबंध भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने किया था और यह 2 जुलाई को रवाना हुई और गुरुवार सुबह करीब 6:00 बजे दिल्ली पहुंची। बोर्ड के अधिकारी और टूर्नामेंट के मीडिया दल के सदस्य भी उड़ान में थे।

टीम इडिया का हुआ भव्य स्वागत

जिस क्षण भारतीय खिलाड़ी हवाई अड्डे पर उतरे, प्रशंसकों ने जोरदार जयकारों के बीच उनका स्वागत किया, जिन्होंने पूरे जोर से 'इंडिया इंडिया' के नारे लगाए, जबकि कुछ ने उन्हें देखते ही अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के नाम भी चिल्लाए। मेन इन ब्लू ने भी अपने प्रशंसकों के समर्थन को स्वीकार किया और टीम बस के अंदर बैठने के बाद उनका हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article