India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नड्डा के आवास पर तेलंगाना BJP कोर कमेटी नेताओं की बैठक

07:51 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

तेलंगाना में आगमी विधान सभा चुनाव के लिए बैठकों का दौर तेजी से जारी है , पार्टी के उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करने के लिए भाजप राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा तेलंगाना भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक कर रहे हैं।

कमेटी के कई अहम नेता मौजूद

जेपी नड्डा के दिल्ली आवास पर हो रही इस बड़ी बैठक में भाजपा के राष्ट्रिय संगठन महसचिव बीएल संतोष, तेलंगाना के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राज्य प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष जी.किशन रेड्डी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव बी.संजय कुमार और भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.लक्ष्मण सहित तेलंगाना कोर कमेटी के कई अहम नेता मौजूद हैं।

आखरी चर्चा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

सूत्रों की माने तो नड्डा कोर कमेटी नेताओं के साथ पर सीट अनुसार विचार कर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा सकते है , जिस पर आखरी चर्चा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होगी और समिति की मुहर लगने के बाद लिस्ट को जारी किया जाएगा।

तेलंगाना में विधान सभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान

दरअसल, कर्नाटक में विधान सभा चुनाव हार चुकी भाजपा को दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना से काफी उम्मीदें हैं इसलिए पार्टी राज्य में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। आपको बता दें कि, तेलंगाना में विधान सभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होना है।

Advertisement
Next Article