For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

'15 अगस्त को मेरी जगह आतिशी फहराएंगी झंडा’, केजरीवाल ने LG को जेल से लिखा पत्र

11:25 AM Aug 07, 2024 IST
 15 अगस्त को मेरी जगह आतिशी फहराएंगी झंडा’  केजरीवाल ने lg को जेल से लिखा पत्र

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि इस बार 15 अगस्त को दिल्ली में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी उनकी जगह झंडा फहरायेंगी। तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने एलजी को चिट्ठी लिखकर इस बात को सूचित किया है। अरविंद केजरीवाल ने जेल से एलजी वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी है जिसमें 15 अगस्त पर दिल्ली में झंडा फहराने को लेकर कहा गया है। चिट्ठी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा है, "15 अगस्त को मेरी जगह मंत्री आतिशी झंडा फहरायेंगी।"

  • CM केजरीवाल ने जेल से दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है
  • पत्र में उन्होंने कहा कि इस बार मंत्री आतिशी उनकी जगह झंडा फहरायेंगी

कैबिनेट मंत्री आतिशी फहरायेंगी झंडा



दरअसल दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल दिल्ली सरकार छत्रसाल स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित करती है। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झंडा फहराते हैं। लेकिन इस बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। इसलिए उन्होंने अपनी कैबिनेट मंत्री आतिशी को झंडा फहराने के लिए अधिकृत किया है। गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने बीते सोमवार को शराब घोटाला मामले में CBI की ओर से CM केजरीवाल की गिरफ्तारी को सही ठहराया।

CBI ने केजरीवाल को 26 जून को किया गिरफ्तार



हाई कोर्ट ने सोमवार को कहा कि CBI के कृत्यों में कोई दुर्भावना नहीं है, जिसने दिखाया है कि आप सुप्रीमो कैसे उन गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं, जो उनकी गिरफ्तारी के बाद ही गवाही देने का साहस जुटा सकते हैं। CBI ने केजरीवाल को 26 जून को गिरफ्तार किया था जब वह ED द्वारा जांच किए जा रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वो न्यायिक हिरासत में थे। बाद में उन्हें ED मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी, लेकिन सीबीआई मामले में उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है, जिसके चलते वो जेल में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Yogita Tyagi

View all posts

Hello, I'm Yogita Tyagi your wordsmith at Punjab Kesari Digital. Simplifying politics and health in Hindi, one story at a time. Let's make news easy and fun.

Advertisement
×