India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी विभव कुमार अरविंद केजरीवाल के साथ दिखे

09:55 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार करने के कुछ दिनों बाद, बिभव को बुधवार को लखनऊ हवाई अड्डे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ देखा गया था। मुख्यमंत्री के साथ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी दिखे। अरविंद केजरीवाल का लखनऊ दौरा ऐसे समय हो रहा है जब विपक्षी गुट कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ लखनऊ में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने पहुंचे थे।

Highlights:

Arvind Kejriwal के साथ दिखा बिभव कुमार

इस बीच, बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आलोचना की और स्वाति मालीवाल के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए बिभव कुमार को दंडित करने के बारे में उनसे सवाल किया।

सिंह के इस बयान का हवाला देते हुए कि विभव कुमार ने मालीवाल के साथ 'दुर्व्यवहार' किया और केजरीवाल ने मामले पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया, बग्गा ने एक्स पर लिखा, ''संजय सिंह जी कह रहे थे कि आप विभव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे लेकिन आपने उन्हें पूरे देश का दौरा कराना शुरू कर दिया।"

स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट

सोमवार को AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ "मारपीट" की। बाद में पुलिस ने कहा कि उन्हें इस संबंध में मालीवाल से कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह 9:34 बजे एक महिला की पीसीआर कॉल मिली थी, जिसने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उसके साथ मारपीट की गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीना ने संवाददाताओं से कहा, "कुछ देर बाद सांसद मैडम पुलिस स्टेशन आईं। हालांकि, वह यह कहकर चली गईं कि वह बाद में शिकायत देंगी।"

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article