India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विनय हत्याकांड : आरोपी जगन की गिरफ्तारी, खुलासा हुई हत्या की वजह

11:21 AM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

विनय हत्याकांड : ग्रेटर नोएडा में हुए विनय हत्याकांड से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच ने आरोपी जगन को दिल्ली के रोहिणी से गिरफ्तार किया। जगन, जो घटना के बाद से फरार चल रहा था, पर 17 अगस्त को विनय की हत्या में शामिल होने का आरोप है। उस दिन पांच लोगों ने मिलकर विनय का पीछा किया और उसे गोली मार दी थी, घटना के वक्त विनय और उसका भाई किसी काम से अपनी कार से जा रहे थे।

Highlight :

  • विनय हत्याकांड से जुड़े एक और आरोपी गिरफ्तार
  • क्राइम ब्रांच ने आरोपी जगन को दिल्ली के रोहिणी से गिरफ्तार किया
  • जगन पर 17 अगस्त को विनय की हत्या में शामिल होने का आरोप

विनय हत्याकांड से जुड़े एक और आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि इस मामले में पहले ही यूपी पुलिस ने एक अन्य आरोपी, सुंदर नागर (38 साल), को गिरफ्तार कर लिया था। सुंदर, जो जगन का सगा भाई है, कई गंभीर अपराधों में शामिल रहा है। घटना के बाद पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी दिल्ली के उत्तर जिले से पकड़ा था। जगन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी, जिससे वह गिरफ्तारी से बचता रहा।

 

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

क्राइम ब्रांच की एनआर-II टीम ने इस मामले में मैनुअल और तकनीकी निगरानी की। उन्हें सूचना मिली कि जगन रोहिणी के एक सुरक्षित स्थान की तलाश में है। सूचना के आधार पर, इंस्पेक्टर संदीप तुषिर की अगुवाई में एक टीम गठित की गई और जगन को स्वर्ण जयंती पार्क के गेट नंबर-3 के पास गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पूछताछ के दौरान जगन ने किया खुलासा

पूछताछ के दौरान जगन ने खुलासा किया कि विनय के साथ उसकी 10 साल पुरानी दोस्ती थी, लेकिन आरओ प्लांट के संचालन को लेकर दोनों के बीच मतभेद उत्पन्न हुए, जिसके परिणामस्वरूप विनय की हत्या की गई। जगन ने बताया कि घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए और उसने अपनी सुरक्षा के लिए अवैध हथियार रखे हुए थे। बता दें कि जगन की गिरफ्तारी ने इस जघन्य हत्या मामले में नई जान डाल दी है, और पुलिस अब अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तेजी से कार्रवाई कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article