India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा का बड़ा बयान आया सामने, विपक्ष पर साधा निशाना

10:38 AM Jul 08, 2024 IST
Advertisement

Virendra Sachdeva: BJP की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पर हमला करते हुए कहा कि आप नेता "काले कारनामों" के विशेषज्ञ हैं। उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया कि कैसे सत्येंद्र जैन ने कथित तौर पर एक सरकारी कंपनी से रिश्वत मांगी।

वीरेंद्र सचदेवा ने विपक्ष पर साधा निशाना

सचदेवा ने कहा, "हम भी हैरान हैं कि कोई व्यक्ति भारत सरकार की कंपनी से रिश्वत कैसे मांग सकता है? आप के लोग काले कारनामे करने में माहिर हैं। वे नए-नए प्रयोग करते हैं... अगर सत्येंद्र जैन कमीशन मांग रहे हैं और उनकी जांच हो रही है, तो वे क्यों घबरा रहे हैं? जांच होने दीजिए..." इससे पहले, मंगलवार को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के लोक नायक अस्पताल में एक अतिरिक्त ब्लॉक के निर्माण के लिए 465 करोड़ रुपये का टेंडर चुपके से बढ़कर 1135 करोड़ रुपये हो गया है, जिससे दिल्ली सरकार पर करीब 670 करोड़ रुपये की देनदारी बन गई है।

वीके सक्सेना ने किया इस मामले का अवलोकन



वीके सक्सेना ने एक पत्र में कहा, "मैंने इस मामले का अवलोकन किया है, जो लोक नायक अस्पताल के लिए एक नए भवन का निर्माण करते समय प्रक्रियाओं के घोर उल्लंघन और जीएनसीटीडी के लिए लगभग 670 करोड़ रुपये की अनधिकृत देनदारी बनाने से संबंधित है। एक अस्पताल को मूल रूप से 465 करोड़ रुपये (लगभग) के अनुबंध पर टेंडर दिया गया था, लेकिन कार्य के दायरे के पुनर्मूल्यांकन और विस्तार में 1135 करोड़ रुपये (लगभग) की भारी राशि खर्च हो गई।" उन्होंने आरोप लगाया कि सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व वाले दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग और आतिशी मार्लेना के नेतृत्व वाले लोक निर्माण विभाग की स्पष्ट मिलीभगत से लागत में इतनी बड़ी वृद्धि हुई है। एलजी वीके सक्सेना ने सतर्कता विभाग से कहा है कि वह केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) से इस मामले में विस्तृत तकनीकी जांच करने के लिए मुख्य तकनीकी परीक्षकों की एक विशेष टीम गठित करने का अनुरोध करे।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article