+

Delhi News: राजधानी को खून से रंगने की हो रही थी तैयारी! 2,000 जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस हाई अलर्ट पर

स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस ने करीब दो हज़ार कारतूस बरामद किए हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
Delhi News: राजधानी को खून से रंगने की हो रही थी तैयारी!  2,000 जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस हाई अलर्ट पर
भारत में स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर हैं, और सरकार आगामी आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर जनता को प्रोत्साहन करने में लगी हुई हैं. हालांकि, जहां एक तरफ जश्न का माहौल बना हुआ है वहीं दूसरी और आतंकी संगठन देश को अंधकार की तरफ ले जाने के लिए षंडयत्र रच रही हैं। ऐसा ही मामला दिल्ली के आनंद विहार में पुलिस प्रशासन को 2000 के तकरीबन जिंदा कारतूस बरामद हुआ हैं। इस कारतूस के मिलने के बाद से सरकार ने अपनी कमर कस ली हैं। 
आंतकी संगठनों के निशानों पर है दिल्ली 
मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला हैं कि दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी पूरी धूम धाम से चल रही हैं, औऱ यह दृश्य आतंकी संगठन को स्वीकारा नहीं हो रहा हैं। इसलिए आतंकियों ने आजादी महोस्तव से तीन दिन पहले राजधानी के आनंद विहार में तकरीबन दो हजार के जिंदा कारतूस बरामद हुए  हैं।  
राजधानी में बरामद हुए 2000 कारतूस
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि  कारतूस की बरामदगी दिल्ली पुलिस की पूर्वी जिला इकाई ने की है।  स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस ने करीब दो हज़ार कारतूस बरामद किए हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।


facebook twitter instagram