+

महाठग सुकेश ने तिहाड़ प्रशासन को फिर दिखाया ठेंगा, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर किया यह 'कारनामा'

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है, महाठग ने एक बार फिर जेल की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाने की कोशिश की है।
महाठग सुकेश ने तिहाड़ प्रशासन को फिर दिखाया ठेंगा, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर किया यह 'कारनामा'
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है, महाठग ने एक बार फिर जेल की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाने की कोशिश की है। दरअसल तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सुकेश एक पत्र को जेल से बाहर निकालने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया है, एक सीसीटीवी कैमरा में उसकी यह साजिश कैद हो गई। यहीं से पता चला कि वह एक नर्सिंग कर्मचारी के माध्यम से अपना संदेश बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। उन्हें चंद्रशेखर से एक पेपर लेते हुए देखा गया था, जो जेल से बाहर किसी को दिया जाना था। 
CCTV कैमरा में कैद हुआ सुकेश का कारनामा 
तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने बताया कि चंद्रशेखर फिलहाल जेल नंबर 3 में बंद है। कुछ दिन पहले वहां के सीसीटीवी कैमरा चेक किये गए तब इस बात का खुलासा हुआ था। वहीं पत्र के बारे में नर्सिंग स्टाफ से पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। मामले की जांच के लिए जेल अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर आए दिन या तो भूख हड़ताल पर जाकर या सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाकर तिहाड़ अधिकारियों के लिए खतरा बने ही रहते हैं।
मनी लॉन्डरिंग केस में ED कर रही है जांच 
200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जांच की जा रही है, वहीं इस मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने में लगा रहता है। ये वही शख्स है जिसने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को करोड़ों का लग्जरी आइटम गिफ्ट किया था। ठग सुकेश पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों को अपनी पत्नी लीना के साथ आराम से रहने के लिए प्रति पखवाड़े 60 लाख रुपये से 75 लाख रुपये तक की रिश्वत देने का भी आरोप है। 
बहुत वक्त से सुकेश जेल से बाहर पहुंचा रहा था पत्र
बता दें कि जब जेल नंबर 3 के कैमरा की जांच की गई तो फुटेज में सुकेश को तिहाड़ जेल के नर्सिंग स्टाफ को कोई पात्र देते हुए देखा जा सकता है।  इसके बाद जब नर्सिंग स्टाफ को पकड़ा गया तो उन्होंने बताया की यह सिलसिला बहुत वक्त से चल रहा है, नर्सिंग स्टाफ इसी तरह सुकेश के पत्र जेल से बहार पहुंचाते आ रहे हैं। सुकेश यह पत्र दिल्ली के पीतमपुरा में रहने वाले किसी शख्स तक पहुंचा रहा था, अब इस पत्र को जब्त कर लिया गया है।  

'उल्टी गिनती शुरू.. अगला नंबर तेरा', Ex रोडीज निहारिका को मिली धमकी, उदयपुर हत्यकांड पर की थी निंदा

facebook twitter instagram