+

दिल्ली : रेप के आरोप में राम मनोहर लोहिया अस्पताल का लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

आरएमएल अस्पताल में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले लैब टेक्नीशियन राहुल वर्मा ने नाबालिग को जॉब दिलाने के नाम पर अस्पताल में बुलाया और दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया।
दिल्ली : रेप के आरोप में राम मनोहर लोहिया अस्पताल का लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार
राजधानी दिल्ली के राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। 17 साल की पीड़िता ने लैब टेक्नीशियन पर बलात्कार का आरोप लगाया है। नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने नॉर्थ एवेन्यू थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है।
पुलिस ने इस मामले में लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया है। आरएमएल अस्पताल में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले लैब टेक्नीशियन राहुल वर्मा ने नाबालिग को जॉब दिलाने के नाम पर अस्पताल में बुलाया और दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया।
दिल्ली के यमुनापार इलाके में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसको अस्पताल में नौकरी दिलाने का वादा किया था इसीलिए उसे अस्पताल बुलाया था। फिर अस्पताल की लैब में आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। किसी जानकार के माध्यम से वो आरोपी से मिली थी।
घटना के दो दिन बाद पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म के बारे में सूचना दी। घटना के बाद से आरोपित फरार था, गुरुवार  को पुलिस ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
Tags : ,Rahul Verma,Delhi,Ram Manohar Lohia,lab technician,RML Hospital,rape,hospital
facebook twitter