+

Delhi: सिंगापुर दौरे पर..... राजनीतिक मतभेद! केजरीवाल का फूटा गुस्सा- केन्द्र और LG को लेकर कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली सरकार ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि,"सिंगापुर में होने वाली वर्ल्ड सिटी समिट में मुख्यमंत्री केजरीवाल के ना शामिल होने पर दिल्ली और देश को जो शर्मिन्दगी झेलनी पड़ेगी
Delhi: सिंगापुर दौरे पर..... राजनीतिक मतभेद! केजरीवाल का फूटा गुस्सा-  केन्द्र और LG को लेकर कही यह बात
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सिंगापुर दौरा औपचारिक तौर से रद्द कर दिया गया हैं। इस पहल की शुरूआत राजधानी के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने की थी। हालांकि, सिंगापुर की इजाजत न मिलने पर केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि यह झुलमी सरकार हैं। बताया जा रहा है कि सिंगापुर में होने वाला वर्ल्ड सिटीज समिट के लिए केजरीवाल को आमंत्रित किया था और यह आयोजन अगस्त में होने वाला हैं।
केजरीवाल का केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  दिल्ली सरकार ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि,"सिंगापुर में होने वाली वर्ल्ड सिटी समिट में मुख्यमंत्री केजरीवाल के ना शामिल होने पर दिल्ली और देश को जो शर्मिन्दगी झेलनी पड़ेगी उसके लिए केवल केन्द्र सरकार जिम्मेदार है"
सिंगापुर दौर पर....... केजरीवाल का फूटा गुस्सा 
केजरीवाल ने कहा कि सिंगापुर में ‘विश्व नगर शिखर सम्मेलन’ में भाग लेने के लिए उन्हें उस देश की सरकार ने आमंत्रित किया है, जहां वह विश्व नेताओं के समक्ष ‘दिल्ली मॉडल’ पेश करेंगे और भारत का नाम रोशन करेंगे। केंद्र के उनकी यात्रा के लिए अनुमति देने में विलंब करने से नाराज केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए कहा कि वह पिछले एक महीने से अनुमति की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
facebook twitter instagram