+

दिल्ली : जहांगीरपूरी में हुई झड़प का नहीं है साम्प्रदायिक एंगल, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

जहांगीरपुरी इलाके में मंगलवार रात हंगामा करने और पत्थरबाजी कर वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
दिल्ली : जहांगीरपूरी में हुई झड़प का नहीं है साम्प्रदायिक एंगल, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में मंगलवार रात हंगामा करने और पत्थरबाजी कर वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, पकड़े गए आरोपियों की पहचान विशाल (18) और वीरु (18) के तौर पर की गई है और वे जहांगीरपुरी के लखी पार्क के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के समय दोनों शराब के नशे में थे। उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब जहीर नामक युवक विशाल और वीरु सहित अपने दोस्तों को लेकर आवासीय इलाके में उस समूह से बदला लेने पहुंचा जिससे दो-तीन दिन पहले उसकी कहासुनी हुई थी।
दो लोगों को तलाश करने आए थे आरोपी युवक
पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन पर लड़ाई, पत्थरबाजी और वाहनों को क्षतिग्रस्त करने की सूचना मिली जिसपर महेंद्र पार्क पुलिस थाने ने कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि, जांच के दौरान खुलासा हुआ कि जहीर अपने दोस्तों के साथ जहांगीरपुरी इलाके के ब्लॉक-आई में समीर और शोएब नामक दो लोगों की तलाश करने गया था जिनसे उसकी दो-तीन दिन पहले कहासुनी हुई थी।
इस लड़ाई का कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है : पुलिस अधिकारी
अधिकारी रंगनानी ने बताया, आरोपियों ने कथित तौर पर शराब पी रखी थी और जब उन्हें दोनों नहीं मिले तो उन्होंने पत्थर फेंक तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए। इस लड़ाई का कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है क्योंकि दोनों समूह एक ही समुदाय के हैं। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। उन्होंने बताया, पकड़े गए दो आरोपियों विशाल और वीरु के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बाकी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

facebook twitter instagram