+

दिल्ली : कर में जली हुई लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

राजधानी दिल्ली में एक दिल- दहलाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के रोहिणी इलाके में कार में जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया।
दिल्ली : कर में जली हुई लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी
राजधानी दिल्ली से एक दिल- दहलाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के रोहिणी इलाके में कार में जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस हर तरह से छानबीन कर रही है।  
इस मामले में रोहिणी जिला डीसीपी ने बताया कि शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। क्राइम टीम और FSL की टीम घटनास्थल पर निरीक्षण के लिए पहुंची हुई है। कार इस कदर जल गई है कि कुछ पता करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। इस मामले की जांच में पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट होने की वजह से आग लगी और उसके बाद उस शख्स की जलने के कारण मौत हो गई। अभी कुछ भी कहना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है।  
पुलिस मामले की अच्छे से छानबीन कर रही है। इस मामले में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालत इतनी ज्यादा बुरी हो गई है कि पहचान कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। आये दिन ऐसी घटना देखने को मिलती ही रहती है। एक्सीडेंट कुछ इस कदर हुआ कि किसी भी चीज का कोई अता-पता ही नहीं है। अब हादसे के पीछे की असली वजह क्या है, ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस हर तरह से मामले के एंगल को समझ ने की कोशिश कर रही है।   








facebook twitter instagram