+

दिल्लीवासियों को जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत,हल्की बारिश और बादल छाए रहने का अनुमान !

राजधानी दिल्ली में 1 दिन की बारिश के बाद फिर से मौसम गर्म देखा जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को चिलचिलाती गर्मी झेलनी पड़ रही है।
दिल्लीवासियों को जल्द मिलने वाली है गर्मी से राहत,हल्की बारिश और बादल छाए रहने का अनुमान !
राजधानी दिल्ली में 1 दिन की बारिश के बाद फिर से मौसम गर्म देखा जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को चिलचिलाती गर्मी झेलनी पड़ रही है। देखा जाए तो दिल्ली में लोग बारिश के बाद हुई उमस से काफी परेशान है लेकिन, बारिश का इंतेज़ार कर रहे लोगों को शायद आज राहत मिल सकती है। मौसम विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार सुबह न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़ोतरी देखि गई, साथ ही तापमान 29.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 
 मंगलवार सुबह न्यूनतम तापमान 29.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया 
मौसम वैज्ञानिकों ने दिन में आम तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। वहीं भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, सुबह साढे़ आठ बजे हवा में आर्द्रता का स्तर 79 % रहा। मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को दिन में आमतौर पर बादल छाने के साथ ही हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है। अधिकतम तापमान के 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।
दिन में आम तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान
 केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में मंगलवार को सुबह वायु गुणवत्ता ‘मध्यम’ श्रेणी में रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि दिल्ली में 22 जुलाई तक बारिश रहा सकती है जिसे मौसम में ठंडक बनी रहेगी।  
facebook twitter instagram