+

'मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया…' बेरोजगार कहने पर भड़की 'कल हो ना हो' फेम डेलनाज ईरानी

इन दिनों टीवी और फिल्म एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और इसके बाद ही सारा बखेड़ा शुरू हुआ है। इस इंटरव्यू के बाद एक्ट्रेस को बेरोजगार कहा जाने लगा जिससे डेलनाज भड़क उठी हैं।
'मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया…' बेरोजगार कहने पर भड़की 'कल हो ना हो' फेम डेलनाज ईरानी
बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर अपनी काम कर चुकीं अभिनेत्री डेलनाज ईरानी सुर्खियों में छाई हुई हैं।  टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं डेलनाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में अदाकारा ने अपने करियर को लेकर खुलकर बात की थी। मगर उसके बाद से एक्ट्रेस के बेरोजगार कहा जा रहा है जिसे लेकर अब डेलनाज ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।
दरअसल, डेलनाज ईरानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान फिल्मी करियक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि,  "मैं नीना गुप्ता तो नहीं हूं। मैं आपके शो के जरिए नीना गुप्ता वाल रास्ता अपनाकर काम मांगना चाह रही हूं, मैं ये सवाल अपने प्रोड्यूसर्स से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया।'' 
वही अदाकारा ने आगे बताया कि,  "मैं फिलहाल पीआर एजेंसी संभाल रही हूं। नहीं चेहरे आते गए और लोगों की पॉपुलैरिटी ज्यादा बढ़ने लगी, इसलिए हम स्क्रीन से हट गए।'' लेकिन डेलनाज के इस बयान के बाद जिस तरह से मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें बेरोजगार बताया गया उससे एक्ट्रेस अब काफी नाराज हो गई हैं और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है।
अपने इस पोस्ट में डेलनाज ने लिखा, “हाल ही में, मैंने एक प्रिय मित्र के साथ एक इंटरव्यू किया और एक ईमानदार बातचीत का गलत अर्थ निकाला गया. एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं बहुत स्पष्ट रूप से समझती हूं कि पत्रकारिता क्या है, केवल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए या वेबसाइट पर खबर का क्लिक करवाने के लिए कुछ भी न छापें।”
उन्होंने आगे लिखा, “कुछ ऑनलाइन पोर्टल्स और पत्रकारों ने मेरे शब्दों को पूरी तरह से तोड़-मरोड़ कर कुछ ऐसा बना दिया कि उन्हें लगा कि यह एक दिलचस्प हेडलाइन बन सकती है। तुम्हे शर्म आनी चाहिए!!! क्या आपने पूरा इंटरव्यू देखने या समझने की कोशिश कि मैं किस बारे में बात कर रही थी? यह कैसी पत्रकारिता है जहां आपकी रिसर्च पूरी तरह से गलत है? इसे हेड-अप मानें, कम से कम कहने के लिए यह अनावश्यक है।  जिन लोगों ने साक्षात्कार नहीं देखा है, वे पूरा वीडियो देखने के लिए टैप करें और समझें कि मैंने क्या कहा।'' 


facebook twitter instagram