+

राम नाम वाले डीप नैक ब्लाउज पर नहीं थम रहा है बवाल , वाणी कपूर को बैन करने की डिमांड

राम नाम वाले डीप नैक ब्लाउज पर नहीं थम रहा है बवाल , वाणी कपूर को बैन करने की डिमांड
एक्ट्रेस वाणी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की बदौलत काफी सुर्ख़ियों बटोरती है और उनके फैंस उनके हुस्न की काफी तारीफ भी करते है। लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की, उसे लेकर वाणी को काफी तीखी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। 


अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म वॉर की सफलता का जश्न मनाने के बाद अब वाणी को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रॉल्लिंग झेलनी पड़ रही है। दरअसल हाल ही में वाणी कपूर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह खाकी रंग के ट्रॉउज़र के साथ फ्लोरल ब्लाउज टॉप पहने नजर आ रही थी। 


बेहद डीप नैक के सफ़ेद ब्लाउज के किनारों पर गुलाबी रंग से राम लिखा कर डिज़ाइन बनाया गया था। अब ये बात सोशल मीडिया पर नेटिजन्स को बिलकुल पसंद नहीं आयी और वाणी कपूर को 'बेशर्म' जैसे कमैंट्स मिलने लगे। 


इस रिवीलिंग ड्रेस के लिए वाणी कपूर पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने हिन्दू भावनाओं को आहत किया है। करीब दो दिन की जबरदस्त ट्रॉल्लिंग के बाद भी मामला अभी थमा नहीं है और एक्ट्रेस को बैन करने की मांग रखी गयी है। 

सोशल मीडिया अपर ट्रॉल्लिंग के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम से तस्वीर को हटा दिया है, लेकिन यह पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें फेसबुक और ट्विटर से भी तस्वीर डिलीट करने के लिए कह रहे है और साथ ही ट्विटर से उन्हें बैन करने के लिए अब अभियान भी चलाया जा रहा है। 

देखिये सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन : 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter