+

रीट परीक्षा से जुड़ी मांगों को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने लिया उग्र रूप, पुलिस दल पर किया पथराव

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शाम को अध्यापक पात्रता परीक्षा से जुडी अपनी मांगों को लेकर उग्र भीड़ ने पुलिस दल पर पथराव किया और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया।
रीट परीक्षा से जुड़ी मांगों को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने लिया उग्र रूप, पुलिस दल पर किया पथराव
राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में गुरूवार शाम को अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) से जुड़ी अपनी मांगों को लेकर उग्र भीड़ ने पुलिस दल पर पथराव किया और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया। डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि डूंगरपुर की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर करीब 300 से 400 लोगों की उग्र भीड ने पुलिस दल पर पथराव किया, जिसमें एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और बिछीवाड़ा थानाधिकारी सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि उग्र भीड़ ने पुलिस के 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिये अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। इसके साथ ही इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। डूंगरपुर के सर्किल अधिकारी मनोज सामरिया ने बताया कि रीट परीक्षा 2018 से जुड़ी अपनी कुछ मांगों को लेकर लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम किया था। 
शाम को भीड़ ने उग्र रूप ले लिया और पुलिस दल पर पथराव किया तथा पुलिस वाहनों को आग लगा दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिये हल्का बल प्रयोग किया और फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।
facebook twitter