+

कोरोना के बाद डेंगू से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की हालत बिगड़ी, साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

सिसोदिया को बुधवार को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बुधवार शाम को स्थिति को देखते हुए उन्हें साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया।
कोरोना के बाद डेंगू से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की हालत बिगड़ी, साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई थी उसके बाद  गुरूवार को उप मुख्यमंत्री की डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। आपको बता दे मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोविड-19 से संक्रमित हुए थे। मनीष सिसोदिया को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
बता दे कि सिसोदिया को प्‍लाज्‍मा थेरेपी दी जाएगी क्योंकि उनके ब्‍लड प्‍लेटलेट्स में लगातार गिरावट दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया कि सिसोदिया के रक्त में प्लेटलेट्स की संख्या में भी गिरावट आई है। सिसोदिया को बुधवार को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बुधवार शाम को स्थिति को देखते हुए उन्हें साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया।
बता दें कि 14 सितंबर को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद से सिसोदिया घर में थे। हालांकि बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में कमी के बाद बुधवार को सिसोदिया को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 
Tags : ,Corona,Delhi,Sisodia,shift,Deputy Chief Minister,Max Hospital,Saket,Lok Nayak Jayaprakash Hospital
facebook twitter