स्टाइलिश और ग्लैमरस होने के बावजूद लाइमलाइट से दूर रहते है ये पांच स्टारकिड्स

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स है , जिन्होंने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अब तक डेब्यू नहीं किया हो पर सुर्ख़ियों में बने रहते है। वहीं कुछ स्टारकिड्स ऐसे भी है जो लाइमलाइट से दूर रहना ज्यादा पसंद करते है। ये स्टारकिड्स भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव है पर इन्हे फिल्म इंडस्ट्री में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। 

जाहन्वी मेहता : 


जाहन्वी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और जय मेहता की बेटी है और फिलहाल यूके के बोर्डिंग स्कूल में चार्टर्ड हाउस की पढ़ाई कर रही है। जाहन्वी का लुक जूही चावला से काफी मिलता जुलता है पर बॉलीवुड में उनकी दिलचस्पी न के बराबर है। 

राशा थडानी : 
राशा एक्ट्रेस रवीना टंडन और बिजनेसमैन अनिल थडानी की बेटी है और ये भी लाइमलाइट से काफी दूरी बनाकर रखती है। राशा बीते साल अपने परिवार के साथ अपने ड्राइवर की बेटी की शादी में में स्पॉट हुई थी। बॉलीवुड में भी राशा को इंटरेस्ट नहीं है। 

अगस्त्य नंदा :
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते है। बीते साल लंदन के सेवनोक्स स्कूल से ग्रेजुएट होने वाले अगस्त्य की बहन नव्या नवेली काफी सुर्ख़ियों में रहती है पर अगस्त्य ऐसे नहीं है। 

समायरा कपूर :
मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर अक्सर अपनी मां के साथ वेकेशन और रेस्ट्रॉन्ट आदि में स्पॉट होती है पर बॉलीवुड इवेंट्स आदि में जाना इन्हे भी पसंद नहीं है। 

अलीजेह अग्निहोत्री : 
सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटीअलीजेह अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है पर लाइमलाइट से इन्होने भी काफी दूसरी बनाकर रखी है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,starkids,debut