+

बिस्तर उपलब्ध होने के बावजूद कोरोना मरीजों को लौटाने वाले अस्पतालों पर होगी सख्त कार्रवाई : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि गलत सूचना देने वाले या बिस्तर उपलब्ध होने के बावजूद कोविड-19 मरीजों को लौटाने वाले अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बिस्तर उपलब्ध होने के बावजूद कोरोना मरीजों को लौटाने वाले अस्पतालों पर होगी सख्त कार्रवाई : मनीष सिसोदिया
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि गलत सूचना देने वाले या बिस्तर उपलब्ध होने के बावजूद कोविड-19 मरीजों को लौटाने वाले अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली सरकार में कोविड-19 के लिये नोडल मंत्री सिसोदिया ने कहा कि किसी भी मरीज का उपचार करने से इनकार नहीं किया जाना चाहिए।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और शीर्ष अधिकारियों के साथ कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की। बैठक के बाद सिसोदिया ने ट्वीट किया, “माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड प्रबंधन व्यवस्था की समीक्षा की।
बिस्तर उपलब्ध होने के बावजूद मरीजों को लौटा रहे या बिस्तरों के बारे में गलत जानकारी दे रहे अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी भी मरीज को उपचार से इनकार नहीं किया जाना चाहिए।”
दिल्ली सरकार कोविड-19 मरीजों के लिये बिस्तर की उपलब्धता बढ़ा रही है और हाल ही में उसने केंद्र से भी अनुरोध किया है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में उसके द्वारा संचालित अस्पतालों में भी बिस्तर बढ़ाए।
facebook twitter instagram