+

कंगना मामले में फडणवीस का CM ठाकरे पर बड़ा वार, कहा- दाऊद का क्यों नहीं तोड़ा गया घर?

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, कंगना कोई बड़ा मुद्दा था नहीं, इस मामले को बड़ा आपने किया है।
कंगना मामले में फडणवीस का CM ठाकरे पर बड़ा वार, कहा- दाऊद का क्यों नहीं तोड़ा गया घर?
मुंबई में बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराये जाने के बाद अभिनेत्री के सपोर्ट में अनेक लोग सामने आ रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडणवीस ने कंगना मामले पर शिवसेना सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को लगता है कि उनकी लड़ाई कोरोना वायरस से नहीं कंगना रनौत से है।
उन्होंने कहा है कि दाऊद का घर छोड़ दिया जाता है, लेकिन कंगना का तोड़ दिया जाता है। शुक्रवार को बिहार दौरे के लिए रवाना होने से पहले दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से लड़ने का आरोप लगाया। फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार से कहा कि "कंगना मुद्दे को इतना महत्व क्यों दिया गया। कंगना एक राष्ट्रीय मुद्दा नहीं थी। आपने इसे बड़ा बना दिया। कंगना कोई राजनीतिक नेता नहीं थी।
उन्होंने शिवसेना से सवाल किया कि  "आप दाऊद के घर को ध्वस्त करने के लिए नहीं जाते हैं, लेकिन आपने उसकी जगह को ध्वस्त कर दिया है।" उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, जितनी ताकत आपने कंगना के पीछे लगाई है, उससे ज्यादा कोरोना पर ध्यान देने की जरूरत है। फडणवीस ने सीबीआई और एनसीबी की जांच को लेकर कहा कि इससे सुशांत सिंह प्रकरण की सच्चाई सामने आएगी। जिस तरह से ड्रग को लेकर खुलासा हुआ है, उससे पूरे मामले की गहराई तक जाने की जरूरत है।

योगी सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, खुद ट्वीट कर दी जानकारी


facebook twitter