+

जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता फडणवीस ने कहा, "मैं उद्धव ठाकरे को याद दिलाना चाहता हूं कि जनता ने BJP को नकारा नहीं है।"
जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी पूर्व सहयोगी बीजेपी पर हमला बोला तो पार्टी नेता देवेंद्र फडणवीस ने तीखा पलटवार करते हुए शिवसेना को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख ठाकरे को मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा थी, जिसे उन्होंने पूरा भी किया। वहीं उन्होंने शिवसेना पर बेईमानी कर सत्ता में आने का आरोप लगाया।
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता फडणवीस ने कहा, मैं उद्धव ठाकरे को याद दिलाना चाहता हूं कि जनता ने BJP को नकारा नहीं है। शिवसेना जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता मे आई। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को मान लेना चाहिए कि उनको मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा थी और उन्होंने उसे पूरा किया।
दशहरा रैली में BJP पर जमकर बरसे उद्धव
शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि  ‘‘शिवसेना को ऐसे मंसूबों से बचना चाहिए और मराठी लोगों और हिंदुओं की एकता के लिए काम करना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और शिवसेना को निशाना बनाया जा रहा था क्योंकि उनकी पार्टी ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया है।
उन्होंने कहा कि उनकी सत्ता की भूख ‘‘नशे की लत’’ की तरह हो गयी है। उन्होंने बीजेपी को चुनौती भी दी कि वह राज्य की मौजूदा गठबंधन सरकार को गिरा कर दिखाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी न तो सावरकर को समझ पाई है और न ही महात्मा गांधी को। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी हिन्दुत्व की विचारधारा पर गर्व है, लेकिन मुख्यमंत्री होने के नाते वह सभी नागरिकों के लिए समान भाव रखते हैं।
facebook twitter instagram