DGP ने शोपियां-पुलवामा में लिया सुरक्षा स्थिति का जायजा

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक(डीजीपी) दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिलों में सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया।

शोपियां और पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादियों और दो नागरिकों के मारे जाने तथा दो जवानों के शहीद होने के एक दिन बाद श्री सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि श्री सिंह ने पुलिस महानिरीक्षक एस. पी. पाणि के साथ दोनों जिलों का दौरा किया। उन्होंने दोनों जिला मुख्यालयों में संबंधित जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की।

डीजीपी ने संबंधित जिले के अधिकारियों से सुरक्षा स्थिति का ब्योरा लेने के बाद अधिकारियों को संबोधित किया और जवानों से भी बातचीत की। उन्होंने राज्य में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए पुलिसकर्मियों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की सराहना की।

उन्होंने इन जिलों में सफल आतंकवाद निरोधक अभियान के लिए भी सुरक्षा बलों की प्रशंसा की। उन्होंने पुलिस को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ लड़ई जारी रखने और दोषियों के खिलाफ कड़ कार्रवाई करने की सलाह दी। उन्होंने जवानों के बीच रमजान के तोहफे भी बांटे।

Download our app