+

पाकिस्तानी गर्ल के डांस स्टेप कॉपी करना धक धक गर्ल को पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आई Madhuri Dixit

सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से पाकिस्तानी लड़की आयशा का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आयशा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित ने भी इस गाने पर वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।
पाकिस्तानी गर्ल के डांस स्टेप कॉपी करना धक धक गर्ल को पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आई Madhuri Dixit

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाकारी और अपने डांस से लाखों करोड़ो लोगों के दिलों को धड़काया है। माधुरी की खूबसूरती और उनकी हर एक अदाओं पर उनके फैंस उनकी तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाते है, लेकिन इन दिनों माधुरी दीक्षित का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

WATCH: Pakistani Girl's Dance Moves On 'Mera Dil Ye Pukare' Set Internet on  Fire

सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से पाकिस्तानी लड़की आयशा का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आयशा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती नजर आ रही है। इसके बाद से तमाम सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स से लेकर कई जाने माने लोग भी इस गाने पर डांस करते अपने वीडियो शोयर कर रहे है। इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल हो गया है, जिसके वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

दरअसल, माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ऑफ व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी पहने अपनी वैनिटी वैन में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती नजर आ रही है। माधुरी ने यहां पर पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांस स्टेप को कॉपी करने क़ी कोशिश की है, जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने पर आ गए है।  

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'आपसे ये उम्मीद नहीं थी', तो वहीं, दूसरे ने लिखा, 'ये देखकर बहुत दुख हो रहा है माधुरी दीक्षित को ये ट्रेंड फॉलो करना पड़ रहा है।' एक तरफ तो उनके फैंस उनका सपोर्ट कर रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ माधुरी को ये ट्रेंड फॉलो करने की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Madhuri Dixit come back Jhalak Dikhhla Jaa 10 and Kajol say no this show | Jhalak  Dikhhla Jaa 10: इस एक्ट्रेस ने शो को जज करने से किया मना, माधुरी दीक्षित की

बता दें कि इससे पहले माधुरी दीक्षित को 'झलक दिखला जा' शो को जज करते हुए देखा गया, जिसमें उनके हर एक अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया।

facebook twitter instagram