+

धनखड़ का ममता पर वार, कहा- राज्य की हिंसा खतरनाक व परेशान करने वाली, CM का शुतुरमुर्गी रवैया स्वीकार्य नहीं

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा कि राज्य में चुनाव के बाद कथित तौर पर हुई हिंसा से उपजी स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ममता बनर्जी ने शुतुरमुर्गी रवैया अपनाया है।
धनखड़ का ममता पर वार, कहा- राज्य की हिंसा खतरनाक व परेशान करने वाली, CM का शुतुरमुर्गी रवैया स्वीकार्य नहीं
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच अकसर राजनीतिक गर्माहट का माहौल बना रहता है। राज्यपाल धनखड़ ममता सरकार को लेकर हमलावर रहे है और उन्हें हर मोर्चे पर घेरने की कोशिश करते है। ऐसे में इन दोनों के बीच सियासी उठा-पटक कहा तक जाएगी, इसका अंदाजा लगाना तो मुश्किल है। लेकिन फिलहाल सोमवार को धनखड़ ने एक बार फिर ममता पर निशाना साधा है। 
धनखड़ ने कहा कि राज्य में चुनाव के बाद कथित तौर पर हुई हिंसा से उपजी स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ममता बनर्जी ने शुतुरमुर्गी रवैया अपनाया है। धनखड़ ने सोमवार को उत्तर बंगाल की एक सप्ताह की यात्रा की शुरुआत की और इस दौरान उन्होंने हिंसा के शिकार हुए लोगों के साथ राज्य सरकार के बर्ताव की आलोचना की। 
उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल में दो मई के बाद हुई हिंसा के बारे में मुझे चिंता है। यह स्वीकार्य नहीं है। राज्य में स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है। इस प्रकार की हिंसा ने लोकतांत्रिक ढांचे पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है।” राज्यपाल ने कहा, “इतने हफ्ते गुजर जाने के बाद भी, राज्य सरकार इसे नकार रही है। मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर शांत क्यों हैं? राज्य प्रशासन का शुतुरमुर्गी रवैया स्वीकार्य नहीं है।”



facebook twitter instagram