+

धर्मेंद्र ने किया सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्यू का एलान

बॉलीवुड स्टार सनी देओल का दूसरा बेटा राजवीर देओल बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है। अब इसका आधिकारिक ऐलान हो चुका है। जानिए किस फिल्म के साथ होगी राजवीर देओल के करियर की शुरुआत।
धर्मेंद्र ने किया सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर के बॉलीवुड डेब्यू का एलान
 हिंदी सिनेमा में देओल परिवार से अब एक नया सितारा बॉलीवुड में जगमगाने को तैयार है।  सनी देओल का दूसरा बेटा राजवीर देओल भी अब अपने पापा की नक्शेकदम पर चलने की तैयारी में हैं। इस बात को लेकर यूं तो चर्चा काफी दिनों से ही थी। अब इसका आधिकारिक ऐलान भी कर दिया गया है। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान उनके बड़े भाई करण देओल और चाचा बॉबी देओल  ने किया है।


बॉबी देओल ने इस बड़ी खबर का ऐलान करते हुए लिखा है, ‘अपने सपनों को पूरा करने के सफर की ओर, राजश्री प्रोडक्शन्स गर्व के साथ राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी का ऐलान करता है। एक खूबसूरत सफर इंतजार कर रहा है।’ 

 धर्मेंद्र ने इस ख़बर को सोशल मीडिया में राजवीर की एक तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा- डेब्यूटेंट डायरेक्टर अविनाश बड़जात्या के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचय करवा रहा हूं। आप सभी से विनम्र प्रार्थना है कि इन दोनों बच्चों को अपना प्यार और स्नेह प्रदान करें। शुभकामनाएं और दुआएं। 

बेटे के छोटे डेब्यू पर उत्साहित सनी देओल ने ट्वीट किया- मेरा बेटा राजवीर बतौर एक्टर अपनी यात्रा शुरू कर रहा है। राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ एक आधुनिक लव स्टोरी का एलान किया है। एक ख़ूबसूरत यात्रा शुरू होने वाली है।
 बता दें कि इससे पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है। करण देओल ने साल 2019 में रिलीज हुई अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म पल पल दिल के पास से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म को खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब सनी देओल अपने दूसरे बेटे के बॉलीवुड लॉन्चिंग की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सभी की नजरें उन पर टिकी हुईं हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram