+

एक बार फिर साथ दिखेगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की तिगड़ी, अपने 2 की तैयारी हुई शुरू

साल 2007 में एक ऐसी फिल्म रिलीज़ हुई थी जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने सबको अपनों से जोड़ दिया था। इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी दिलचस्प थी।
एक बार फिर साथ दिखेगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की तिगड़ी, अपने 2 की तैयारी हुई शुरू
साल 2007 में एक ऐसी फिल्म रिलीज़ हुई थी जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने सबको अपनों से जोड़ दिया था। इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी दिलचस्प थी। इसमें 3 सुपरहिट एक्टर्स और एक से बढ़ कर एक एक्ट्रेसेस थी। सबसे ऊपर थी इस फिल्म की इमोशनल स्टोरी। ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘अपने’ थी। इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को छू गई थी। दर्शकों ने ना सिर्फ फिल्म को बल्कि बाप-बेटे की तिगड़ी को भी काफी पसंद किया था।


बता दे, अनिल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के सीक्वल को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है, हालांकि सीक्वल को लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल इनफार्मेशन सामने नहीं आई है। लेकिन अब ‘अपने’ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। अनिल इसका सीक्वल लाने का मन बना चुके हैं। डायरेक्टर ने ख़ुद इस बात पर मुहर लगाई है कि ‘अपने’ की सीक्वल बनने जा रहा है, और सबसे अच्छी बात ये है कि सीक्वल में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ही नज़र आएंगे। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल ने 13 साल बाद इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी जो कि मुंबई और लंदन में शूट की जाएगी। हालांकि इस बार बतौर लीड एक्ट्रेस कौन- कौन एक्ट्रेसेस नज़र आएंगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबर के मुताबिक अगले साल यानी 2021 में मार्च/अप्रेल तक फिल्म रिलीज़ हो सकती है।


आपको बता दें कि ‘अपने’ में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी ने बॉक्सर की भूमिका निभाई थी। धर्मेंद्र फिल्म में सनी और बॉबी के पिता बने थे जो उन्हें बॉक्सिंग सिखाते हैं। वहीं किरण खेर ने धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाया था। शिल्पा शेट्टी सनी देओल की पत्नी बनी थीं और कटरीना कैफ ने बॉबी की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। अब देखना होगा सीक्वल में कौन सी लीड एक्ट्रेस नज़र आएंगी।
facebook twitter instagram