+

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की टीमों ने मुख्य आरोपी को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से आज सुबह पकड़ा। धीरेंद्र सिंह के आलावा दो अन्य नामदज आरोपी संतोष यादव और अमरजीत यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।
बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार
बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों के विरुद्ध इनाम घोषित किया है तथा उनके विरुद्ध रासुका व गैंगस्टर के अंतर्गत कार्रवाई की घोषणा की है । वहीं मिली जानकारी के अनुसार तीन दिनों से फरार चल रहे बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की टीमों ने मुख्य आरोपी को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से आज सुबह पकड़ा। धीरेंद्र सिंह के आलावा दो अन्य नामदज आरोपी संतोष यादव और अमरजीत यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि शुक्रवार को दो की गिरफ़्तारी की गयी थी।
अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को मुन्ना यादव , राजप्रताप यादव तथा राजन तिवारी को गिरफ्तार किया है जबकि शुक्रवार को देवेन्द्र प्रताप सिंह एवं नरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया गया था। यादव के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या अब पांच हो गई है । इस मामले में कुल आठ नामजद एवं 20 से 25 अज्ञात आरोपी हैं । पुलिस ने पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया है ।
पुलिस उप महानिरीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने रेवती कांड के फरार आरोपियों के विरुद्ध 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था, साथ ही आरोपियों के विरुद्ध रासुका व गैंगस्टर के अंतर्गत कार्रवाई की घोषणा भी की है। इसके पहले पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ के स्‍तर पर फरार आरोपियों के विरुद्ध 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित किये गये थे। गौरतलब है कि जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में बृहस्पतिवार को सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन के दौरान गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी तथा कई लोग घायल हो गये थे ।

राहुल और प्रियंका का UP सरकार से सवाल- ‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’

facebook twitter instagram