+

Badshah के गाने पर MS Dhoni ने Hardik Pandya संग जमकर लगाए ठुमके, इंटरनेट पर VIDEO वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह और हार्दिक पंड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ये दोनों स्टार रैपर बादशाह के गाने पर जमकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये दोनों एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए दुबई में थे।
Badshah के गाने पर MS Dhoni ने Hardik Pandya संग जमकर लगाए ठुमके, इंटरनेट पर VIDEO वायरल

पॉपुलर रैप्टर और सिंगर बादशाह अपने हस्ताक्षर से किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं। बादशाह अब तक फिल्म इंडस्ट्री के कई हिट गाने दे चुके हैं। रैप्टर का गाना हर पार्टी का शान होता है और जब रैप्टर खुद गाना गा रहे हों तो कोई भी अपना कदम नाचने से नहीं रोक सकता। पंखा तो फैन, बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स भी बादशाह के शपथ पर खुद को देखने से नहीं रोकते। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सिंह धोनी और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बादशाह के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में धोनी और पांड्या एक पार्टी में डांस करते नजर आ रहे हैं जबकि उनके सामने स्टार रैप्टर बादशाह माइक पर अपना पॉपुलर सॉन्ग 'काला चश्मा गा रहे हैं।

यह वायरल वीडियो दुबई का बताया जा रहा है, जहां भारतीय क्रिकेटर्स आपके एक दोस्त की बर्थ पार्टी में शामिल हुए थे। वीडियो से यह पता नहीं चला है कि यह किसकी बर्थ पार्टी है, लेकिन इतना तय है कि इसमें दोनों क्रिकेटर लुत्फ उठा रहे हैं। ईशान किशन और कुणाल पांड्या जैसे खिलाड़ी भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे। उनकी कप्तानी में भारत ने सीरीज 1-0 से अपना नाम किया था। सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था, जबकि दूसरे में भारत की जीत हुई थी। तीसरा गेमिंग अंदाज में टाई रहा था। वहीं वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि आने वाले बिजी शेड्यूल से पहले शानदार लुत्फ उठा रहे हैं।

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन अभी वे शौकिया खेल रहे हैं। इस सीजन में भी वे चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए हैं और टीम के साथ तैयार बिजी हैं। अगले महीने होने वाली कार्रवाई और फिर टीम की तैयारियों के साथ बिजी रहने वाले हैं।

facebook twitter instagram