+

प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने इस वजह से नहीं लगवाई है कोरोना वैक्सीन,सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जाहिर की चिंता

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है,कोरोना से जल्द से जल्द छुटकारा पाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण कराने के लिए जोर दिया जा रहा है।
प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने इस वजह से नहीं लगवाई है कोरोना वैक्सीन,सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जाहिर की चिंता
देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है,कोरोना से जल्द से जल्द छुटकारा पाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण कराने के लिए जोर दिया जा रहा है। लेकिन इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने प्रेग्नेंट और स्तनपान करवाने वाली महिलाओं के लिए चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने इस महामारी में महिलाओं की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने की बात जाहिर की है, दीया ने अपनी इस बात को सोशल मीडिया के जरिये बताया।


दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अक्सर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपने राय रखने के साथ फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं ऐसे में उनकी प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर और चिंता बढ़ गई है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया है कि उनके डॉक्टर ने अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन न लेने की सलाह दी है।


अपनी इस बात को दीया अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये कही है। अभिनेत्री ने कोरोना महामारी के बीच जो भी महिलाएं प्रेग्नेंट हैं उन्हें लेकर चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह बहुत जरूरी है,जरूर पढ़ें और ध्यान रखें कि भारत में वर्तमान में लगाई जा रही किसी भी वैक्सीन का गर्भवती और स्तनपान करवाने वाली मांओं पर परीक्षण नहीं किया गया है। 


दीया मिर्जा ने अपने जरूरी जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा डॉक्टर ने अभी किसी भी तरह की कोरोना वैक्सीन लेने से मना किया है। 'मेरे डॉक्टर ने कहा है कि यह वैक्सीन हम तब तक नहीं ले सकते जब तक कि क्लिनिकल परीक्षण नहीं हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा अब एक्ट्रेस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स को दीया मिर्जा द्वारा दी गयी यह जानकारी बहुत पसंद आ रही है और लोग उनके इस ट्वीट कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।



बता दें कि दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ  इस साल 15 फरवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। इस कपल की यह दूसरी शादी है। वहीं शादी के करीब डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा करते हुए बेबी बंप के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टग्राम अकाउंट पर साझा थी। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram