+

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने दीया मिर्जा और वैभव की शादी के बाद कपल को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिजा और बिजनेसमैन वैभव रेखी ने बीते दिनों सात फेरे लेकर एक-दूजे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है।
प्रेग्नेंट करीना कपूर ने दीया मिर्जा और वैभव की शादी के बाद कपल को गिफ्ट किया ये खास तोहफा
बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिजा और बिजनेसमैन वैभव रेखी ने बीते दिनों सात फेरे लेकर एक-दूजे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है। अब इस न्यूलीवेड्स कपल के लिए करीना कपूर ने एक गिफ्ट भेजा है। करीना ने तोहफे में कुछ और नहीं बल्कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी को एक नोट के साथ एक खास मैसेज के जरिए शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी है। 


याद दिला दें करीना कपूर अब किसी भी समय अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। वहीं करीना के चाहने वाले भी उनके दूसरे बच्चे के वेलकम को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। 


अभिनेत्री ने शेयर की इंस्टा स्टोरी...

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री ने दीया और उनके पति वैभव को शादी की बधाईयां देते हुए लिखा,आपको शादी की बधाई सुंदर कपल दीया और वैभव। मालूम हो दीया और वैभव सोमवार यानी 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। 


दीया और वैभव की शादी में केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। वहीं शादी के बाद दीया ने कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है,जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं साथ ही इस कपल की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। 


वहीं करीना कपूर खान की बात की जाए तो अभिनेत्री जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं,उनकी डिलीवरी अब किसी भी वक्त हो सकती है।


 वहीं डिलीवरी से पहले करीना की मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर उनसे मिलने करीना के घर पहुंची थी। बता दें वैसे तो करीना कपूर की डिलावरी डेट 15 फरवरी ही थी,लेकिन अब समय ऊपर हो गया है तो इस करण अभिनेत्री अब कभी भी दोबारा मां बन सकती हैं। 
facebook twitter instagram