+

डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस को बताया फ़र्ज़ी, कहा बिग बॉस देखने के लिए खुद को कोस रही हूं

डायेंड्रा सोरेस ने ट्विटर पर बिग बॉस 14 को पूरी तरह फर्जी बताया है। साथ ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को भी बेकार बताया है। डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस 14 को कम टीआरपी वाली सीजन बताया। साथ ही इसके लिए उन्होंने शो के मेकर्स द्वारा बनाए फॉर्मेट को जिम्मेदार माना है।
डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस को बताया फ़र्ज़ी, कहा बिग बॉस देखने के लिए खुद को कोस रही हूं
टीवी दुनिया का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस दर्शको का मनोरंजन करने में जुटा हुआ है। वैसे तो शो को शुरुवात में काफी कम टीआरपी मिली थी, लेकिन अब ये शो ऑडियंस के बीच वापस अपनी जगह बना चूका है। ये शो अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स निकल चुके हैं तो वहीं कई अपने स्ट्रांग गेम की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन अभी भी ऑडियंस बिग बॉस 14 को लेकर मिक्स्ड रिएक्शंस दे रही हैं। इस बीच बिग बॉस की एक एक्स- कंटेस्टेंट ने इस शो को पूरी तरह से फर्जी बताया है। 


बिग बॉस की इस एक्स- कंटेस्टेट का नाम डायेंड्रा सोरेस है। वो बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। डायेंड्रा सोरेस ने ट्विटर पर बिग बॉस 14 को पूरी तरह फर्जी बताया है। साथ ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को भी बेकार बताया है। डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस 14 को कम टीआरपी वाली सीजन बताया। साथ ही इसके लिए उन्होंने शो के मेकर्स द्वारा बनाए फॉर्मेट को जिम्मेदार माना है। 


डायेंड्रा सोरेस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर बिग बॉस 14 को लेकर लिखा, 'इस सीजन की कम टीआरपी न केवल खराब कंटेस्टेंट्स की वजह से है बल्कि मेकर्स द्वारा बनाए गए बकवास कॉन्सेप्ट से भी है। अनफेयर एविक्शन, फेवरिटिस्म, अनफेयर और बेवजह का टास्क करवाना। कुछ भी असली नहीं है। दर्शक अब समझ चुके हैं। इसलिए इसे ब्वॉयकोट कर रहे हैं। 

 
डायेंड्रा सोरेस ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, 'मैंने पिछले सभी सीजन को देखना छोड़ दिया था और इस साल देखने के लिए खुद को कोस रही हूं। मुझे लगता सेल्फ क्वारंटीन में बोरियत होने की वजह से देख रही हूं।' अब सोशल मीडिया पर डायेंड्रा सोरेस के ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनके कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

facebook twitter instagram