+

कमलनाथ के बयान के खिलाफ BJP के मौन उपवास पर बोले दिग्विजय-मामा मदारी का रोल ना करो

दिग्विजय सिंह ने कहा, बीजेपी के मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब बीजेपी द्वारा एक शब्द इस घटना के खिलाफ में क्यों नहीं निकला?
कमलनाथ के बयान के खिलाफ BJP के मौन उपवास पर बोले दिग्विजय-मामा मदारी का रोल ना करो
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई हैं। राज्य बीजेपी के नेताओं ने इस बयान के विरोध में और महिलाओं के सम्मान को लेकर मौन उपवास किया। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। इस मौन उपवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है।
कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, कमलनाथ जी ने किस संदर्भ में इमरती देवी जी को “आइटम” कहा मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में बीजेपी के मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब बीजेपी द्वारा एक शब्द इस घटना के खिलाफ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल ना करो नाटक नौटंकी बंद करो।

आइटम वाले बयान पर कमलनाथ की सफाई, कहा - लिस्ट में आइटम नंबर 1, 2, 3 हैं किसी का नाम

दरअसल, कमलनाथ ने रविवार ग्वालियर जिले के डबरा में आयोजित चुनावी सभा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहा है। इसके बाद से ही बीजेपी काफी हमलावर हो गई है। हालांकि कमलनाथ ने अपनी सफाई में दावा करते हुए कहा कि आइटम कोई असम्मानजनक शब्द नहीं है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी कमलनाथ से स्पष्टीकरण मांगा है।
वहीं इमरती देवी का भी मीडिया से चर्चा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें इमरती देवी कमलनाथ को लेकर काफी भला बुरा कहते हुए सुनी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ पश्चिम बंगाल के हैं और वे महिलाओं के प्रति अक्सर सम्मानजनक भाव नहीं रखते हैं। इस वीडियो में इमरती देवी की आंखों में आंसू भी दिखायी दिए।
facebook twitter instagram