टाइगर से पहले इस एक्टर को डेट कर रही थी दिशा पटानी, ब्रेकअप की वजह उड़ा देगी होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (2016) से खूब फेम कमाया था और उसके बाद से इनकी सफलता का ग्राफ हासिल किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाली दिशा पटानी एक बार फिर खूब चर्चा बटोर रही है।

दिशा पटानी

मॉडलिंग के साथ साथ दिशा का बॉलीवुड करियर भी अच्छा रहा है और टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी अगली फिल्म बाघी 2 ने 100 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, और वह अब सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई देंगी।

disha patani and tiger shroff

अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा दिशा की पर्सनल लाइफ ने भी खूब सुर्खियां बटोरी है । जबकि यह माना जाता है कि वह टाइगर श्रॉफ के साथ मजबूत रिलेशनशिप में है, पर इससे पहले एक समय था जब वह टेलीविजन हार्टथ्रोब पार्थ समथान को डेट कर रही थी।

disha patani and parth samthan

ऐसा माना जाता है कि दिश ने इस रिश्ते को समाप्त कर दिया क्योंकि उन्हें पता चला कि पार्थ पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी विकास गुप्ता को डेट कर रहे थे । खबरों के मुताबिक, उन्होंने विकास गुप्ता के साथ पार्थ की तस्वीरें देखीं और पार्थ के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया।

जब पार्थ से विकास के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने रिपोर्ट्स को बकवास बताया था। हालांकि, 2016 में एकता कपूर ने पुष्टि की थी कि विकास और पार्थ रिलेशनशिप में थे।

दिशा पटानी

कुछ साल पहले 2013 में , पार्थ ने विकास गुप्ता को एक कानूनी नोटिस चस्पा किया था, जिसमें दावा किया गया था कि उसने उसके साथ छेड़छाड़ करने और अन्य अपराधों जैसे कि जबरन वसूली, आपराधिक विश्वासघात और आत्महत्या के लिए उकसाने, आत्महत्या करने और बकाए का भुगतान न करने की कोशिश की थी। कथित तौर पर विकास ‘उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी’ दे रहे थे।

दिशा पटानी

5 जून को भारत में सलमान खान के साथ नजर आने वाली दिशा फिल्म में एक धमाकेदार आर्टिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री कुछ सालों से टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ भी उनकी दोस्ती है और दोनों अक्सर एक साथ लंच और आउटिंग पर जाते हैं।

51 वर्ष की उम्र में क्या है माधुरी दीक्षित की ख़ूबसूरती का राज़, जानिये ये खास डाइट सीक्रेट !

Download our app