दिशा पटानी की बहन खुशबू ख़ूबसूरती में नहीं है किसी से कम, लाइमलाइट से दूर देशसेवा में है तैनात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी है और उनके पास इस वक्त कई बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स है।  फिल्म 'भारत', 'बागी 2' और 'एमएस धोनी'  जैसी हिट फिल्मों से सुर्खियां बटोर चुकी दिशा पटानी जल्द फिल्म मलंग में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी। 


दिशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और अपनी हर अपडेट्स को फैंस एक साथ शेयर करती रहती है। दिशा तो अक्सर लाइमलाइट में रहती है पर आज हम आपको उनकी बहन के बारे में बता रहे है, जो भले ही लाइमलाइट में न हो पर ख़ूबसूरती के मामले में दिशा से कम नहीं है। 


दिशा की बहन का नाम खुशबू पटानी है और ये दिशा से बड़ी है। खुशबू का फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है पर ख़ूबसूरती के मामले में को किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। खुशबू पटानी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात है और देश की सेवा कर रही है। 


खुशबू मीडिया से दूर है पर सोशल मीडिया पर ये भी काफी एक्टिव रहती है। खुशबू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 84 हजार फॉलोवर है। सेना की अफसर होने की वजह से खुशबू की फिटनेस बेहद शानदार है और वो खुद भी एक फिटनेस फ्रीक है। 


खुशबू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियोस शेयर करती रहती है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते है। खुशबू ने अपनी सैन्य वर्दी के साथ भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है। हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी खुशबू के एक वीडियो पर कमेंट किया था।  


दिशा के परिवार की बात की जाए तो उनके पिता जगदीश सिंह पाटनी भी पुलिस में डीएसपी रेंज के ऑफिसर हैं। दिशा का परिवार बरेली में रहता है , जहां उनका मूल निवास है। दिशा कई बार अपने पूरे परिवार की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।


 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Khushboo,Disha Patani,sister,actress