+

दिशा पटानी ने चिलचिलाती गर्मी में अपनी थ्रोबैक तस्वीर साझा करके इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का

कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। जिस वजह से सभी लोग अपने घरों के अंदर कैद हैं। अब देश में ऐसे बुरे हालात को देखते हुए आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों तक सभी अपनी फैमिली के साथ घरों में रहकर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। तो इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अपने फैन्स के साथ सम्पर्क में बने हुए हैं। 


साथ ही अपनी पुरानी वेकेशन फोटोज शेयर कर यादों को ताजा कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की बेहद हॉट अदाकारा दिशा पटानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट एंड सेक्सी तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि वो समुंदर का किनारा कितना मिस कर रही हैं।


एक्ट्रेस ने कलरफुल मोनोकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीर 

वैसे तो इस बात में जरा भी दोराय नहीं है कि दिशा पटानी अक्सर फैंस के बीच अपने ड्रेसिंग सेंस और हॉट फिगर कि वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसा ही ठीक कुछ इस बार भी हुआ है अब एक्ट्रेस ने कलरफुल मोनोकनी में अपने जलवें बिखेर कर फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दिशा की यह फोटो अब तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स इस एक्ट्रेस कि इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है इस फोटो पर अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 


एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और हमेशा अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं दिशा फैंस के बीच अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। दिशा पटानी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है।


दिशा के वर्कफ्रंट बात करें तो बीते दिनों ही एक्ट्रेस कि फिल्म 'मलंग' डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे कई कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस भी मिला है। 


वहीं एक्ट्रेस की आगामी फिल्म की बात करें तो वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। सलामन की यह फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना संकट के बीच देशभर में लॉकडाउन होने की कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Disha Patani,Lockdown,homes,epidemic,Corona