+

आखिरी वीडियो सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का आया सामने, मौत से कुछ घंटे पहले पार्टी करती दिखीं

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिसके बाद सुलझने के बजाए मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। ऐसा ही कुछ साल दिशा सालियान जो एक्टर की पूर्व मैनेजर
आखिरी वीडियो सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का आया सामने, मौत से कुछ घंटे पहले पार्टी करती दिखीं
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिसके बाद सुलझने के बजाए मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। ऐसा ही कुछ साल दिशा सालियान जो एक्टर की पूर्व मैनेजर थीं उनकी मौत के साथ भी ऐसा ही होता दिख रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों की मौत को जोड़कर कई बड़े दावे हो रहे हैं। जिनको लेकर अब सामने दिशा के माता-पिता आएं हैं और इन अफवाहों को रोकने की अपील लोगों से उन्होंने की है। 


इसी बीच सोशल मीडिया पर दिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि मौत से कुछ वक्त पहले का यह वीडियो है। बताया जा रहा है कि जो पार्टी उन्होंने ने उस रात की थी तब का यह वीडियो है। उन्होंने उस रात यह वीडियो अपने दोस्तों के साथ बनाया था। अपने मंगेतर रोहन रॉय और करीबी दोस्तों के साथ दिशा ने यह पार्टी की थी और  में वह इनके साथ नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो दिशा के दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप पर इस वीडियो को शेयर  किया गया है। 


पार्टी वाले दिन मलाड स्थित एक फ्लैट पर दिशा थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन की फिल्म मिशन कश्मीर के गाने रिंद पोशमाल पर दिशा दोस्तों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। मुंबई में बीते 9 जून को दिशा सालियान की मौत हुई थी। इस पर मुंबई पुलिस ने कहा कि बिल्डिंग के 14वें मंजिल से दिशा ने कूदकर अपनी जान दे दी थी। 


अब दिशा की मौत पर उनके माता-पिता ने सामने आकर बात की और कहा कि उनकी बेटी को बदनाम न किया जाए। दिशा के पैरेंट्स ने कहा, अपने फायदे के लिए हमारी बेटी को बदनाम मत कीजिए। उसके साथ मत खेलिए। वह हमारी इकलौती संतान थी। हमने हमारी इकलौती बेटी को खो दिया। अब लोग उसकी छवि को खराब कर रहे हैं। वह इस तरह से हमारा उत्पीड़िन करके हमें मार देना चाहते हैं। हमारी भारत के लोगों से, सभी मीडिया, सोशल मीडिया और अन्य सभी से कहना है कि सब कुछ गलत है। सभी खबरें फर्जी और सिर्फ अफवाह हैं। 


दिशा की मौत पर उनकी मां का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध है कि यह सब रोके, हम इस वजह से बुरी तरह से परेशान हैं। अब हमारे पास अपनी बेटी के खिलाफ इन सभी फर्जी खबरों को सुनने की कोई ताकत नहीं बची है। पिछले कई दिनों से दिशा सालियान की मौत पर राजनेता भी बयान बाजी कर रहे थे जिस पर उनकी मां ने अपना गुस्सा जाहिर किया। 


दरअसल भाजपा के सासंद नारायण राणे ने दिशा सालियान की मौत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके साथ पहले दुष्कर्म हुआ जिसके बाद उनकी मौत कर दी गयी। ऑटोप्सी रिपोर्ट का हवाला देते हुए नारायण राणे ने  यह आरोप लगाए। दिशा और सुशांत की मौत को जोड़कर सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter