+

VIRAL VIDEO : दुल्हन ने दूल्हे को बोला कला, मचा बवाल, अदलात में पंहुचा मामला

दुल्हन ने गोद भराई की रस्म के बाद शादी से इंकार कर दिया।दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि तुम्हारा रंग काला है।तुम कम पढ़े लिखे हों और शादी के बाद मेरी सहेलियाँ इस बात का मज़ाक उड़ाएँगी।
VIRAL VIDEO : दुल्हन ने दूल्हे को बोला कला, मचा बवाल, अदलात में पंहुचा मामला
बरेली के एक गाँव से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। दुल्हन ने गोद भराई की रस्म के बाद शादी से इंकार कर दिया।जी हाँ दुल्हन के शादी से इंकार करने पर सभी हैरान रह गए और सभी  दुल्हन से यह सवाल पूछने लग गए के आख़िर क्यों वो शादी से इंकार कर रही है।
 दूल्हे से दुल्हन बोली ‘तुम काले हो मेरी सहेलियां बनाएंगी मज़ाक’
दुल्हन ने अकेले में दूल्हे से जो कहा उसकी वजह से दूल्हे के होश उड़ गए ।दरअसल दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि तुम्हारा रंग काला है तुम कम पढ़े लिखे हों और शादी के बाद मेरी सहेलियाँ इस बात का मज़ाक उड़ाएँगी ।
शादी वाले घर में क्यों हुआ विवाद?
दुल्हन ने दूल्हे को यह भी कहा कि अगर दूल्हे ने उससे शादी के लिए मना नहीं किया तो वो घर से भाग जाएगी।यह सुनकर दूल्हे के होश उड़ गए  जिसके बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया दूल्हे के इंकार करते ही दुल्हन पक्ष के लोग इस क़दर भड़के की विवाद  हो गया ।
दूल्हा पक्ष ने ली अदालत की शरण 
जहाँ दुल्हन पक्ष के ही लोगों ने दूल्हे पक्ष का सारा सामान छीन लिया और बदसलूकी करने लगे और यह मामला यहीं नहीं रुका बाद में लाठी डंडों से भी मारपीट हुई जिसके बाद रिश्तेदारों की पंचायत में मामला नहीं सुलझा तो दुल्हा पक्ष को अदालत की शरण लेनी पड़ी फ़िलहाल पूरे मामले की कार्यवाही शुरू कर दी गई है जहाँ रंग की वजह से शादी से इंकार करना अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

facebook twitter instagram