इस क्रिकेटर को मिली सलाह- अगर टीम में बनानी है जगह तो अनुष्का से केएल राहुल की तरह करो दोस्ती

नेशनल सेलेक्टर्स की नीतियों पर कुछ दिन पहले ही एक भारतीय क्रिकेटर से सवाल उठाते हुए कहा था कि भारत की ए टीम के खिलाड़ियों को किस आधार पर चुनते हैं। एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति पर सीधा निशाना साधते हुए कहा था कि खिलाड़ियों को चुनते समय पारदर्शिता करें। 


दरअसल सौराष्ट्र के विकेटकीपर शेल्डन जैकसन ने एमएसके प्रसाद की चयन समिति पर निशाना साधा है। निशाना साधाते हुए जैकसन ने सवाल किया था कि सौराष्ट की टीम प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची थी जिसके बाद भी भारत ए टीम में सौराष्ट्र की टीम से किसी भी खिलाड़ी को चुना नहीं गया। 


चयनकर्ताओं से अपील की पारदर्शिता बरतने के लिए

भारतीय क्रिकेटर शेल्डन जैक्सन को जैक्सी के नाम से भी जाना जाता है। जैक्सन शेल्डन की एवरेज 50 के आसपास फर्स्ट क्लास क्रिकेट में है। जैक्सन ने कहते हैं कि छोटे शहरों से जो खिलाड़ी आते हैं हमेशा से उनके साथ भेदभाव होता है। जैक्सन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेल चुके हैं। 


चयनकर्ताओं से जैक्सन ने अपील करते हुए कहा कि खिलाड़ियों का चयन करते समय पारदर्शिता जरूर बरतने। जैक्सन ने इसी बीच कुछ ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने सौराष्ट्र टीम के सभी खिलाड़ियों के आकंड़ों के बारे में बताया था। बता दें कि जैक्सन के इसी ट्वीट पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया इसे देखकर वह नाखुश नजर आए। 

अनुष्का से दोस्ती करनेे की सलाह जैक्सन को मिली

सूर्या एडवोकेट नाम के एक यूजर ने जैक्सन के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्हें अनुष्का शर्मा से दोस्ती करने की सलाह दे दी। यूजर ने ट्वीट में लिखा, केएल राहुल की तरह से.... तुम भी अनुष्का शर्मा के साथ दोस्ती करने की कोशिश करो। इसका जवाब इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने खुद दिया है। 



जैक्सन को इस यूजर का कमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस यूजर को जैक्सन ने लताड़ा और साथ ही इन मामलों में खिलाड़ियों के परिवारों को ना घसीटने की भी सलाह दी। 


यूजर को लगाई जैक्सन ने लताड़

यूजर को जवाब देते हुए जैक्सन ने कहा, सूर्या, प्लीज कुछ मैनर्स सीखो और ट्वीट करने से पहले सोचा करो। ये केएल राहुल और अनुष्का शर्मा के लिए काफी अपमानजनक है जिनका इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं है। क्रिकेट के मामलों में परिवारों को दूर रखो। 


साउथ अफ्रीका ए की टीम के खिलाफ भारतीय टीम ए सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली गई थी जिसके बाद अब दोनों के बीच में अनाधिकृत टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ए ने साउथ अफ्रीका ए को पीछे छोड़ रखा है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,team,Anushka,KL Rahul