+

महिला को मुंह की बजाय जूड़े पर मास्क पहने देख एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का फूटा गुस्सा, बोलीं- भगवान जाने...

देशभर में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। जहां एक फेर को लोगों के जहन में यह बात आ गई थी कि अब कोरोना धीरे-धीरे गायब हो रहा है
महिला को मुंह की बजाय जूड़े पर मास्क पहने देख एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का फूटा गुस्सा, बोलीं- भगवान जाने...
देशभर में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। जहां एक फेर को लोगों के जहन में यह बात आ गई थी कि अब कोरोना धीरे-धीरे गायब हो रहा है तो वहीं बीते कुछ दिनों से कोरोना की रफ्तार ने एक बार फिर से तूल पकड़ ली है। ऐसे में आए दिन जगह-जगह से हजारों में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए सभी से बार-बार सिर्फ यही अपील की जा रही है कि लोग मास्क पहने। बावजूद इसके कुछ ऐसे लोग जो लापरवाही करते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसे लोगों पर फिर सेलेब्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 


दरअसल हाल ही में एक ऐसी महिला की तस्वीर इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है,जिनसे न केवल अदाकारा को बल्कि सभी को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने एक महिला के मास्क नहीं पहनने को लेकर उस महिला की लापरवाही के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद से उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।



अभिनेत्री ने शेयर किया पोस्ट...

बता दें,दिव्या दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस महिला की फोटो को साझा किया है। फोटो में देखा जा सकता है महिला ने मुंह पर मास्क पहनने की बजाय अपने बालों पर बनाए हुए जुड़े को मास्क पहना रखा है। ऐसे में कोरोना कहर देखने हुए दिव्या ने अपना गुस्सा दिखाया और इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,भगवान जानें, और क्या-क्या देखना है। वहीं यह तस्वीर देखने के बाद न केवल अभिनेत्री आग बबुला हो गई बल्कि सोशल मीडिया की जनता ने इस महिला को आड़े हाथों ले लिया है। 
एक यूजर ने लिखा-वो स्त्री है,कुछ भी कर सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा-मास्क का सही उपयोग करती हुई हमारे देश की महान महिला। यही तो खूबसूरती है हमारे भारत देश की। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- धन्य है भारतीय नारी। वहीं महिला की इस तस्वीर के वायरल होते ही कई लोगों ने इस पर फनी मीम्स बना डाले। 


बता दें, देशभर में कोरोना वायरस अब एक बार फिर काफी तेजी से फैल रहा है। वहीं पिछले दिनों कई बॉल्ीवुड सेलेब्स भी लगातार कोरोना की चपेट में आने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसे में अब सेलेब्स भी लोगों से बार-बार मास्क पहनने और दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र और दिल्ली में बेकाबू कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसका ग्राफ सांतवे आसमान पर जा पहुंचा।  
  
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram