+

DNA रिपोर्ट के जरिए मुंडका अग्निकांड के दस और मृतकों की पहचान की गई ,

दिल्ली पुलिस को बुधवार को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी से मुंडका अग्निकांड के 10 मृतकों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है अधिकारी ने बताया कि इस रिपोर्ट से उत्तम नगर की पूजा, मुबारकपुर डबास की मधु, प्रीति, पूनम, गीता चौहान, आशा, भारती नेगी और मुसरत , मुंडका की सोनम तथा पीतमपुरा के अमरनाथ गोयल की घटना में मौत होने की पुष्टि हुई है।
DNA रिपोर्ट के जरिए मुंडका अग्निकांड के दस और मृतकों की पहचान की गई ,
मुंडका में हुए अग्निकांड में 27 लोगों को अपनी जान गवानी पर गई थी व अन्य कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे।दिल्ली पुलिस ने सभी मृतकों के शव को  संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में जाँच के लिए भेज दिया था। दिल्ली पुलिस को बीते बुधवार को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी से मुंडका अग्निकांड के 10 मृतकों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है और वे उनके परिजनों द्वारा दिये गए नमूनों से मेल खाते हैं। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने यह जानकारी दी।
किन -किन मृतकों की पुष्टि हुई 
अधिकारी  ने बताया कि इस रिपोर्ट से उत्तम नगर की पूजा, मुबारकपुर डबास की मधु, प्रीति, पूनम, गीता चौहान, आशा, भारती नेगी और मुसरत , मुंडका की सोनम तथा पीतमपुरा के अमरनाथ गोयल की घटना में मौत होने की पुष्टि हुई है।इसके साथ ही, पुलिस ने उन 20 व्यक्तियों के शवों की पहचान कर ली है जिनकी अग्निकांड में मौत हो गई थी। इन सभी 27 शवों को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में रखा गया था, तथा जिन लोगों ने मृतकों के परिजन होने का दावा किया था, उनके रक्त के नमूने डीएनए मिलान के लिए एफएसएल भेजे गए थे।

facebook twitter instagram