+

कुत्ते और मालिक की इस तरह की लाजवाब जुगलबंदी देखकर लोग हुए इनके दीवाने,देखें वीडियो

जानवरों में एक डॉगी को इंसान का सबसे वफादार दोस्त माना जाता है। क्योंकि एक कुत्‍ता ही ऐसा जानवर है जो अपने मालिक के लिए हरदम कुछ भी कर मिटने को तैयार रहता है।
कुत्ते और मालिक की इस तरह की लाजवाब जुगलबंदी देखकर लोग हुए इनके दीवाने,देखें वीडियो
जानवरों में एक डॉगी को इंसान का सबसे वफादार दोस्त माना जाता है। क्योंकि एक कुत्‍ता ही ऐसा जानवर है जो अपने मालिक के लिए हरदम कुछ भी कर मिटने को तैयार रहता है। पहले भी कई सारी ऐसी खबरें आती रही हैं जब कुत्‍ते ने अपनी जान की परवाह किये बिना मालिकों की जान बचाई है,परन्तु हाल ही में एक ऐसा अनोखा डॉगी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल डॉगी तो हम सभी ने कई सारे देखें होंगे,लेकिन ये इस तरह का पहली बार देखेंगे जो अपने मालिक के साथ गाने पर जुगलबंदी करता है। अब इस डॉगी और मालिक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



क्या है वीडियो में?

दरअसल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लेखक और कॉमेडियन रोहित नायर ने शेयर किया है। इसमें उनका Zoe नाम का डॉगी उनके साथ गाने पर जबरदस्त जुगलबंदी करता नजर आ रहा है। करीब 49 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे उनका पालतू कुत्‍ता जो बेड पर लेटकर उनके साथ गाने पर उनका साथ दे रहा है। वह एक लाइन गाते हैं फिर उनका कुत्‍ता उनके गाने को अपनी भाषा में दोहराता है।


क्या गया है... 


बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब Zoe वीडियो में गाना गाते हुए अपने मालिक का साथ दे रहे हैं। क्योंकि इससे पहले भी इनके साथ में कई सारे वीडियो आये हैं जिसमें वो रोहित का अच्छे से साथ निभा रहे हैं। वहीं इनकी हालिया वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 16 लाख बार देखा जा चुका और मालिक और कुत्ते की ऐसी जुगलबंदी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
facebook twitter