दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस के खौफ के बाद कुत्ता भी हेमलेट पहनकर निकला, फोटो वायरल

भारत में 1 सितंबर से नए ट्रैफिक नियम एक्ट लागू हो चुका है। इन नियामों के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स का भी चलन चल गया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते की पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। 


इस तस्वीर में एक कुत्ता बाइक पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है साथ ही उसके सिर पर हेलमेट भी नजर आ रहा है। इस कमाल की तस्वीर में बाइक पर एक कुत्ता बैठा हुआ नजर आ रहा है जबकि बाइक उसका मालिक चला रहा है। मालिक के पीछे कुत्‍ता हेलमेट लगाकर बैठा हुआ है। 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 4 साल पुुरानी यह तस्वीर है। साल 2015 में सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को पोस्ट किया गया था अब जब से नए ट्रैफिक नियम आए हैं यह तस्वीर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


इस तस्वीर को ट्विटर पर प्रेरणा सिंह बिंद्रा नाम की महिला ने पोस्ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, मेरी सबसे मन पसंद तस्वीर। दिल्ली के इस कुत्ते की। ये डॉग कितना अच्छा है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को जागरुकता फैलाने के लिए जरूर इस तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहिए। 
प्रेरणा का यह सुझाव कई यूजर्स को पंसद आया और उन्होंने इसका समर्थन भी किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तस्वीर पर कई कमेंट्स भी किए हैं। 

1. 2. 3. 4.

एक यूजर ने लिखा, किसी ने ये तस्वीर शेयर की और कैप्‍शन में लिखा था, दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस का खौफ। मोटर वाहन अधिनियम लागू होने के बाद से बहुत बढ़ोतरी  ट्रैफिक चालान में देखी गई है। पहले के मुकाबले 66 प्रतिशत यातायात उल्लंघनों में गिरावट आ गई है। 
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,Hamlet,Delhi,India