+

ड्रग मामला: एनसीबी के सामने नहीं पेश हुई दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे स्वापक एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा प्रकाश को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह ब्यूरो के समक्ष पेश नहीं हुई।
ड्रग मामला: एनसीबी के सामने नहीं पेश हुई दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मादक पदार्थ तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा प्रकाश को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह ब्यूरो के समक्ष पेश नहीं हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 
एनसीबी ने पिछले महीने प्रकाश से पूछताछ की थी। मंगलवार को एनसीबी ने वर्सोवा इलाके में प्रकाश के घर पर छापेमारी कर 1.8 ग्राम हशीश जब्त किया था। हालांकि प्रकाश के वकील ने इस बात से इनकार किया था कि वह वहां रहती हैं। 
पिछले महीने एनसीबी ने इस मामले में अभिनेत्री दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई लोगों के बयान दर्ज किये थे। केन्द्रीय एजेंसी राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं।

Bihar Election : दूसरे, तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी BJP, घर-घर जाकर प्रचार के लिए बनाई जा रही रणनीति 

facebook twitter instagram