+

दीपिका से लेकर सोनम तक ये सितारें ड्रग्स की कीचड़ में गिरे औंधे मुंह,यहां देखें फेहरिस्त की लम्बी लिस्ट

दिवंगत फिल्म सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए करीब 3 महीने से ऊपर का समय हो गया है,लेकिन अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने के पीछे के राज से पर्दा फाश नहीं हो पाया है।
दीपिका से लेकर सोनम तक ये सितारें ड्रग्स की कीचड़ में गिरे औंधे मुंह,यहां देखें फेहरिस्त की लम्बी लिस्ट
दिवंगत फिल्म सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए करीब 3 महीने से ऊपर का समय हो गया है,लेकिन अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने के पीछे के राज से पर्दा फाश नहीं हो पाया है। ऐसे में इस केस के जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को हिरासत में ले लिया था। 


वहीं रिया से पूछताछ के बीच कई बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम का भी खुलासा हुआ है,इस दौरान रिया ने 25 बॉलीवुड सितारों का नाम लिया,जो ड्रग्स का सेवन या उनकी खरीद करते हैं। 


एनसीबी की जांच में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में टॉप पर सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया था। 


इनके अलावा एनसीबी को सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी कई राज खोले हैं। वहीं सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया जिसमें उनकी व्हाट्सएप चैट में तीन सबसे सीनियर अभिनेत्रियों का नाम सामने आया।


जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं,जिसमें इनके चैट्स में खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण ने इसमें करिश्मा से ड्रग्स हैश की डिमांड की। 



इन सितारों के नाम आए सामने

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ-साथ जया साहा की चैट से श्रद्धा कपूर,सोनम कपूर,जैकलीन फर्नांडीज,दीया मिर्जा,नम्रता शिरोडकर और प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है और ये सभी नाम सार्वजनिक हुए हैं। इन सभी स्टार्स के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स एनसीबी की रडार पर है। वहीं आज मधु मांटेना को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। 


एनसीबी की रडार पर ये सितारें

इसके अलावा एनसीबी उस दिन हुई पार्टी की भी जांच पड़ताल करेगी जिस दिन दीपिका ने करिश्मा से हैश मांगा। क्योंकि इस कोको पार्टी में अर्जुन कपूर,आदित्य रॉय कपूर,सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिंहा समेत कई और अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे। 


वहीं एनसीबी करण जौहर की इस पार्टी की भी जांच करेगी जिसका वीडियो पिछले साल तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर सहित कई लोग मौजूद थे। 

करण जौहर के घर हुई पार्टी का वीडियो...





 



facebook twitter