+

आपदा में आपदा खड़ी करने के फार्मूले पर उतर आई है BJP सरकार : अखिलेश

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना प्रबंधन में भारी नाकामी और पंचायत चुनाव में पिछड़ने से ‘बिलबिलाई’ भाजपा जनता से बदला लेने पर उतारू हो गई है।
आपदा में आपदा खड़ी करने के फार्मूले पर उतर आई है BJP सरकार : अखिलेश
समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि कोरोना प्रबंधन में भारी नाकामी और पंचायत चुनाव में पिछड़ने से ‘बिलबिलाई’ भाजपा जनता से बदला लेने पर उतारू हो गई है। यादव ने  एक बयान में कहा कि कोरोना संकट काल में प्रबंधन में भारी नाकामी, बड़ी तादाद में शहरों और गांवों में हो रही मौतों से व्यापक जनरोष तथा पंचायत चुनावों में सपा के मुकाबले पिछड़ जाने से बिलबिलाई भाजपा सरकार जनता से बदला लेने के लिए आपदा में आपदा खड़ी करने के फार्मूले पर उतर आई है।
उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर भाजपा की विफलता से जनता में भारी रोष है और भाजपा नेतृत्व को भी मालूम है कि उसके साथ पश्चिम बंगाल की कहानी अब उत्तर प्रदेश में भी दोहराई जाएगी, इससे वह अब प्रदेशवासियों को हर तरह से परेशान करने और मंहगाई की मार से उसकी कमर तोड़ देने का कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहती है।
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत में खोट के चलते ही देश-प्रदेश मंहगाई की मार से कराह रहा है, किसान बेहाल है, नौजवान बेकारी का शिकार हैं और उत्तर प्रदेश की इस सबसे संवेदनाशून्य भाजपा सरकार ने केवल अपना घर भरने और सत्ता सुख के संसाधन जुटाने में ही चार साल बिता दिए हैं और आज भी वह इसी एजेंडा पर काम कर रही है।
अखिलेश ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने चार वर्ष में विकास की जगह सिर्फ समाजवादी सरकार के कामों पर अपने नाम का ठप्पा लगाने का ही काम किया है। भाजपा सरकार का यह डरावना चेहरा जनता के सामने आ चुका है, जनता इसे कभी माफ नहीं करेगी।
facebook twitter instagram