+

पत्नी साक्षी ने लॉकडाउन में धोनी की घास की कटाई करती हुई तस्वीर की शेयर

29 मार्च से आईपीएल 2020 शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया। इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन देश में लगा हुआ है जो 14 अप्रैल को समाप्त होगा। हालांकि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से अभी आईपीएल का होना मुश्किल है। ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि टी-20 विश्व कप को अगर आईसीसी इसका आयोज़न नवंबर के बाद करता है तो आईपीएल अक्टूबर-नवंबर में खेला जा सकता है। 


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की क्रिकेट मैदान में आईपीएल के स्थगित होने के कारण वापसी भी रुक गयी।सोशल मीडिया पर इसी बीच धोनी की एक तस्वीर सामने है जिसमें वह घास काटते दिखाई दे रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में सभी खिलाड़ी परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। हालांकि अपने फैंस के साथ वह सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े हुए हैं। 


महेंद्र सिंह धोनी का नाम उन खिलाड़ियों की सूचि में आता है जो सोशल मीडिया पर बेहद कम सक्रीय होते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर माही की पत्नी साक्षी धोनी एक्टिव रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि अपने घर, धोनी और बेटी जीवा की तस्वीरें और वीडियो साक्षी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। इसी दौरान धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साक्षी ने पोस्ट करके बताया कि लॉकडाउन में माही कैसे अपना समय निकाल रहे हैं।


महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। धोनी गार्डन में घास काटते हुए इस तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं। रांची वाले फार्म हाउस में इस तस्वीर में धोनी बाइक गैराज के सामने मैदान की घास की कटाई करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि घास काटने वाली मशीन से धोनी घास की कटाई कर रहे हैं। बता दें की फैंस अपने सोशल मीडिया अकॉउंटस पर साक्षी की इस इंस्टा स्टोरी को पोस्ट कर रहे हैं।



सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा का वीडियो इससे पहले सामने आया था और इसमें हाउस हेल्प की मदद जीवा धोनी गार्डन साफ करने में करती दिखाई दे रही हैं। जीवा का झाड़ू लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हुआ था।



View this post on Instagram

Ziva learning to keep her surroundings clean 👌👍

A post shared by MS Dhoni (@msdhoni7781_fans_page) on


महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना  पड़ा था। उसके बाद कोई भी इंटरनेशनल मैच धोनी ने नहीं खेला। आईपीएल में धोनी के खेलने की फैंस बेसब्री से इंतजार थे। चेन्नई सुपर किंग्स की ट्रेनिंग कैंप में टीम ने प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी थी जिसमें धोनी भी प्रैक्टिस करते आए थे। लेकिन ट्रेनिंग को बीच में कोरोना वायरस की वजह से रद्द कर दी गयी थी।

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari,कोरोना वायरस,जयशंकर,ईरान,चीन,वायरस,Corona virus,Jaishankar,Iran,China,virus ,Sakshi,Dhoni,country,IPL 2020,Corona,lockdown