दुष्यंत चौटाला ने लगाया आरोप, कहा- उचाना कलां गांव में हुआ ‘फर्जी मतदान’

जींद : जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले डूमरखा कलां गांव स्थित एक मतदान केन्द्र पर एक पुलिस अधिकारी की मदद से ‘‘फर्जी मतदान’’ का आरोप लगाया। 

हिसार से पूर्व लोकसभा सदस्य दुष्यंत चौटाला (31) उचाना कलां से चुनाव मैदान में हैं और भाजपा की वर्तमान विधायक प्रेम लता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। प्रेम लता पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी हैं। 

चौटाला ने कहा कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो कुछ व्यक्तियों द्वारा उन पर गिलास फेंकने का प्रयास किया गया। जजपा नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब मैंने कहा कि एक महिला का वोट फर्जी तरीके से डाला गया तो पांच से छह व्यक्तियों ने मुझ पर एक गिलास फेंकने का प्रयास किया। मैंने संबंधित रिटर्निंग आफिसर से पुलिस अधिकारी और अन्य के बारे में शिकायत की है।’’ 

उन्होंने मांग की कि उक्त मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान कराया जाए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि वे चौटाला की शिकायत की जांच करेंगे। जजपा हरियाणा में अपने बल पर चुनाव लड़ रही है। 
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Dushyant Chautala,voting,village,District Election Officer,polling station