DUSU चुनाव की मतगणना 13 सितंबर को होगी

दिल्ली विश्वविद्यालय में होने जा रहे DUSU चुनाव की मतगणना चुनाव के एक दिन बाद 13 सितंबर को होगी। अधिकारियों ने सोमवार यानि आज बतया की। छात्र संघ में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव के पदों के लिये 12 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। 

रविवार को जारी अधिसूचना के अनुसार उत्तर पश्चिमी दिल्ली के किंग्सवे कैम्प के पुलिस लाइंस में स्थित कम्युनिटी हॉल मतगणना केंद्र होगा। आरएसएस से संबद्ध एबीवीपी ने डूसू अध्यक्ष पद के लिये अक्षत दहिया को, उपाध्यक्ष पद के लिये प्रदीप तंवर, महासचिव पद के लिये योगित राठी और संयुक्त सचिव के पद के लिये शिवांगी खेरवाल को चुनाव मैदान में उतारा है। 

कांग्रेस समर्थित एनएसयूआई ने दहिया के खिलाफ चेतना त्यागी और वाम समर्थित आईसा ने अध्यक्ष पद के लिये दामिनी कैन को उतारा है। एनएसयूआई ने उपाध्यक्ष पद के लिये अंकित भारती को, सचिव पद के लिये आशीष लांबा और संयुक्त सचिव पद के लिये अभिषेक छपराना को चुनाव मैदान में उतारा है। सुरक्षा को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर पश्चिमी जिला के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और थाना प्रभारी अधिकारी मतगणना केंद्र पर व्यवस्थाओं की निगरानी करेंगे। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,DUSU